Business

ऑडी ने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर विराट कोहली के साथ अपना करार बढ़ाया


नयी दिल्ली 11 जून (भाषा) जर्मनी की लक्ज़री कार निर्माता ऑडी ने शुक्रवार को कहा कि उसने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ बतौर ब्रांड एम्बेस्डर अपना करार बढ़ाने का निर्णय किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि विराट कोहली वर्ष 2015 से ऑडी के साथ जुड़े हुए हैं। वह पिछले कुछ वर्षों में कंपनी के मार्केटिंग और सामाजिक अभियानों का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं।

उसने कहा कि विराट कंपनी के #टुगेदरविदऑडी और #मूविंगफास्टफॉरवर्ड जैसे कई अभियानों के साथ भी जुड़े रहे हैं। उनके पास ऑडी की कई गाड़ियां है और वह 2012 से ही ऑडी कार का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘ऑडी इंडिया भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ कई वर्षो से जुड़ी हुई हैं। हम विराट कोहली के साथ अपने करार को जारी रखते हुए बेहद खुश हैं। वह ब्रांड ऑडी की प्रीमियम छवि के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं।’’

उन्होंने कहा कि विराट ऑडी के साथ पिछले पांच वर्षों से जुड़े हुए हैं। वह ब्रांड ऑडी के प्रदर्शन में शानदार नवाचार उदाहरण पर पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

वहीं विराट ने कहा, ‘‘ऑडी की गाड़ियां स्टाइल और खेलभावन के अनुरूप हैं, जो मेरे व्यक्तित्व के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। मैं ऑडी इंडिया के साथ अपने करार को आगे बढ़ाने और ब्रांड का हिस्सा बने रहने पर बहुत खुश हूं। यह कहना बिल्कुल सही रहेगा कि ऑडी के साथ मेरा रिश्ता टी-20 मैच की बजाय टेस्ट क्रिकेट जैसा है।’’



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: