Tech

खुशखबरी! आ रहे हैं Redmi के लैपटॉप, RedmiBook Pro 15 सीरीज की लॉन्चिंग जल्द


नई दिल्ली।
चाइनीज कंपनी Xiaomi भारत में अपने पॉप्युलर Mi ब्रैंड के लैपटॉप लॉन्च करने के बाद अब जल्द ही Redmi ब्रैंड के लैपटॉप भी लॉन्च करने वाली है, जो कि RedmiBook Pro 15 सीरीज के हैं। हाल ही में रेडमी के इन लैपटॉप की झलक दिखी है। माना जा रहा है कि जल्द ही भारत और चीन समेत दुनियाभर में Redmi laptop RedmiBook Pro 15 और RedmiBook Pro 15s लॉन्च कर दिए जाएंगे, जो कि बेहतरीन लुक और फीचर्स के साथ होंगे।

ये भी पढ़ें-1200 से भी कम में लॉन्च हुआ Coolpad का धांसू Earbuds Cool Bass, देखें खूबियां

रेडमी के ये लैपटॉप H35 processor से लैस होंगे, जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया है। शाओमी के इन ब्रैंड न्यू लैपटॉप को हाल ही में Geekbench पर लिस्टेड किया गया है, जिसके बाद इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी पता चल गया है।

ये भी पढ़ें-45 दिनों तक चलने वाली स्मार्टवॉच Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e जल्द होगी लॉन्च

पावरफुल प्रोसेसर और जबरदस्त लुक वाला लैपटॉप

धांसू प्रोसेसर और 16GB RAM
RedmiBook Pro 15 और RedmiBook Pro 15s लुक और फीचर्स के मामले में अलग होंगे। साथ ही दोनों के प्रोसेसर में भी अंतर दिखेगा। रेडमी ने इन लैपटॉप में से एक में Core i5-11300H प्रोसेसर देखने को मिलेगा। वहीं दूसरे मॉडल में Core i7-11370H चिपसेट देखने को मिलेगा। खबरें आ रही हैं कि Windows 10 पर बेस्ड Redmi Laptops को 16GB RAM के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि Mi Laptops के बाद शाओमी अब Redmi Laptops के जरिये भारत में छाने की तैयारी में है। शाओमी RedmiBook Pro 15S को 8 GB और 16 GB RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें-Oppo Reno 5 Series के साथ भारत में धांसू Ecno X Earbuds भी इस दिन होगा लॉन्च

Redmi Laptop RedmiBook Pro 15 RedmiBook Pro 15s

रेडमी के लैपटॉप में खूबियां जबरदस्त, मार्केट में छाने की तैयारी

गेमर्स और प्रफेशनल्स के लिए
रेडमी के इन लैपटॉप में फीचर्स की भरमार होगी और साथ ही अच्छे ग्राफिक्स कार्ड के साथ इसे लॉन्च किए जाने की संभावना है, जिससे प्रफेशनल्स और गेमर्स के लिए भी ये लैपटॉप फायदेमंद हो। फिलहाल भारत में शाओमी के Mi Notebook के अलग-अलग वेरियंट्स की बंपर बिक्री होती है। वहीं भारत में बीते कुछ महीनों के दौरान Dell, Lenovo, Asus समेत कई कंपनियों के धांसू लैपटॉप लॉन्च किए हैं। इस साल मार्केट में Apple, Hp, Oppo, Realme समेत अन्य कंपनियों के धांसू लैपटॉप आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-बुरी खबर! देसी ऐप Hike Sticker Chat App हो रहा है बंद, लाखों यूजर्स ऐसे सेव करें डेटा



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: