Business

सुब्रत राय सहारा कोविड- 19 संक्रमण से ठीक हुये


नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (भाषा) सहारा समूह के चेयरमैन सुब्रत राय सहारा कोरोना वायरस की बीमारी से ठीक हो गये हैं और जांच के बाद उनकी ‘नेगेटिव रिपोर्ट‘ आई है।

कोविड- 19 से ठीक होने के बाद राय ने कहा, ‘‘मेरे लिये जिन लोगों ने भी प्रार्थना की मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं।’’

यहां जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक राय ने लोगों से जल्द से जल्द टीका लगवाने की भी अपील की है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राय ने सभी से अपने आप को सुरक्षित रखने को कहा है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन और प्रबंध कार्यकर्ता सुब्रत राय की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बुधवार को किये गये आरटी- पीसीआर परीक्षण में इसकी पुष्टि हुई है।

राय के 9 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी गई थी।

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक बृहस्पतिवार को भारत में पिछले 24 घंटे के दौरान संक्रमण के 3,79,257 नये मामले सामने आये हैं। इन्हें मिलाकर संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा 1,83,76,524 तक पहुंच गया है। वहीं सक्रिय मामलों की संख्या 30 लाख को पार कर गई है। इसके साथ ही पिछले 24 घंटे में 3,645 लोगों के मरने की रिपोर्ट के साथ मरने वालों का आंकडा भी 2,04,832 पर पहुंच गया है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: