Entertainment

Covid19 के चलते Salman Bhaijaan की राधे की रिलीज पर संकट जैसा माहौल, Akshay को मिलेगा फायदा!

कोरोना से उपजे हालात पर काबू पाने के लिए पूरे देशभर में शूटिंग बंद है। किसी भी तरह का फिल्म निर्माण का कार्य नहीं चल रहा है। हालात पर काबू पाने के लिए किए गए लॉकडाउन के फैसले के चलते सभी फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। इस स्थिति का असर आने वाली फिल्मों पर भी पड़ने के संकेत मिल चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ लॉकडाउन के चलते वीएफएक्स स्टूडियो और दूसरी महत्वपूर्ण जगह भी बंद हैं इस वजह से जो सीन्स शूट किए जा चुके हैं उनका पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी नहीं हो सका है। अगर 14 अप्रैल को लॉक डाउन खत्म भी हो जाता है और शूटिंग शुरू हो जाती है तो भी 22 मई से पहले पहले तक सभी काम निपटा कर फिल्म रिलीज करना बड़ी चुनौती वाली बात है।

जानकारी के अनुसार ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म राधे पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग अभी तक खत्म नहीं हो पाई है जिसके चलते इस फिल्म के तय समय पर रिलीज होने की संभावना कम ही नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार अगर लॉकडाउन नहीं होता तो अभी सलमान खान की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा होता।

हालांकि फिल्म के आखिरी की करीब आठ से दस दिनों की शूटिंग बाकी है और अभी तो इसके शुरू होने की संभावना भी कम ही नजर आ रही है। इसमें सलमान खान और दिशा पाटनी का एक गाना और कुछ पैचवर्क शुमार हैं।  पुरानी योजना के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक खत्म किए जाने की योजना थी।

हालांकि इस स्थिति में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम को सोलो रिलीज का मौका मिल सकता है। दरअसल सलमान और अक्षय की फिल्में ईद पर एक साथ आने वाली हैं। लेकिन राधे की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है तो वहीं अक्षय की फिल्म की शूटिंग मार्च की शुरुआत में ही खत्म हो चुकी है। इस वजह से रिलीज करने की रेस में अक्षय को बढ़ोतरी में है। इस सूरत में अगर सलमान खान की फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव होता है तो अक्षय की फिल्म टकराव से बच सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: