India

Farm Bills: कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब के बाद हरियाणा में ट्रैक्टर रैली करेंगे राहुल गांधी


हाइलाइट्स:

  • पंजाब में प्रदर्शन के बाद हरियाणा में राहुल गांधी निकालेंगे ट्रैक्टर रैली
  • कृषि कानूनों के खिलाफ 6-7 अक्टूबर को हरियाणा में कांग्रेस का प्रदर्शन
  • हरियाणा में 6 अक्टूबर को करनाल से ट्रैक्टर रैली शुरू करेंगे राहुल गांधी

चंडीगढ़
कांग्रेस नेता राहुल गांधी 6 और 7 अक्टूबर को हरियाणा की यात्रा कर हाल ही में लागू कृषि कानूनों के खिलाफ ट्रैक्टर रैलियां करेंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि गांधी राज्य के कुरुक्षेत्र और करनाल जिलों में रैलियां करेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र के कृषि कानूनों के खिलाफ ट्रैक्टर रैलियों की अगुआई करने के लिए तीन दिन के पंजाब दौरे पर आए गांधी 6 अक्टूबर को ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व करेंगे, जो हरियाणा में प्रवेश करेगी।

गांधी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दिल्ली में कांग्रेस की हरियाणा इकाई की बैठक हुई, जिसमें पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की। हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा, नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा और वरिष्ठ नेता किरण चौधरी तथा अजय सिंह यादव बैठक में शरीक हुए। शैलजा ने कहा, ‘उनकी (राहुल गांधी) यात्रा किसानों की लड़ाई में मील का पत्थर साबित होगी।’

6-7 अक्टूबर को हरियाणा में होंगे राहुल गांधी
शैलजा ने कहा कि राहुल गांधी 6 और 7 अक्टूबर को हरियाणा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। पहले दिन उनकी रैली पंजाब सीमा से हरियाणा के पिहोवा में प्रवेश करेगी। पिहोवा में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद राहुल गांधी कुरुक्षेत्र जाएंगे और एक रात वहां ठहरेंगे। अगली सुबह पीपली मंडी से उनकी यात्रा शुरू होगी, जहां से वह नीलोखेड़ी जाएंगे। इसके बाद वह करनाल जाएंगे, जहां से ट्रैक्टर रैली शुरू होगी।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: