Tech

Jio vs Airtel vs Vi: 399 रुपये वाला किसका पोस्टपेड प्लान है बेहतर?


नई दिल्ली
एयरटेल ने हाल ही में अपना 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान देशभर के यूजर्स के लिए जारी किया है। इससे पहले एयरटेल का यह प्लान चुनिंदा सर्किल्स तक ही सीमित था। बता दें कि हाल ही में जियो ने 399 रुपये वाला जियो पोस्टपेड प्लस प्लान लॉन्च किया था। Vi यानी वोडाफोन आइडिया के पास भी 399 रुपये प्रति महीने वाला एक पोस्टपेड प्लान मौजूद है। आइये जानते हैं तीनों टेलिकॉम ऑपरेटर्स 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में क्या ऑफर करते हैं।

399 रुपये वाला जियो पोस्टपेड प्लान
जियो ने 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान पिछले महीने ‘Jio Postpaid Plus’ के तहत लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी 75GB डेटा दे रही है। यह डेटा खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से चार्ज देना होगा। इस प्लान में 200GB डेटा रोलओवर की भी सुविधा है। जियो के इस प्लान में एसएमएस और कॉलिंग अनलिमिटेड है। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री मिलता है। इसके अलावा कंपनी नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी की मेंबरशिप भी फ्री ऑफर कर रही है।

Vodafone Idea (Vi) का 351 रुपये वाला प्रीपेड डेटा प्लान, मिल रहा 100GB डेटा

399 रुपये वाला Vi पोस्टपेड प्लान
Vi के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 40GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा 6 महीनों के लिए 150GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। ग्राहक इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और एसएमएस का भी फायदा ले सकते हैं। हालांकि, Vi के इस प्लान में कोई फैमिली या OTT बेनिफिट नहीं है।

Google Play Store से हटाए गए 34 मैलिशस ऐप्स, फोन से अभी करें डिलीट

399 रुपये वाला एयरटेल प्लान

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान को अब देशभर में एक्सपेंड कर दिया गया है। इस प्लान में ग्राहकों को 40GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस हर दिन ऑफर किए जाते हैं। एयरटेल के इस प्लान में एक साल के लिए विंक म्यूजिक और शॉ अकेडमी के साथ एयरटेल एक्स्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसके अलावा, 399 रुपये वाले प्लान में फ्री हैलोट्यून्स और फास्टैग पर 150 रुपये कैशबैक ऑफर किया जाता है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: