Tech

Moto Razr 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, जानें डीटेल


नई दिल्ली
मोटोरोला का सेकंड जेनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 5G आज भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी आज दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट में इस फोन को लॉन्च करने वाली है। पिछले महीने इस फोन को अमेरिका में लॉन्च किया गया था। अेमरिका में इसकी कीमत 1,399 डॉलर (करीब 1.03 लाख रुपये) है। माना जा रहा है किं कंपनी इस फोन को भारत में भी इसी कीमत के आसपास लॉन्च करेगी। भारत में यह फोन फ्लिपकार्ट और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 20 और रियलमी 7 प्रो की सेल, जानें कीमत और फीचर

मोटो रेजर 5G के स्पेसिफिकेशन्स
यह फोन पिछली जेनरेशन वाले मोटो रेजर का अपग्रेडेड वर्जन है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का प्राइमरी और 2.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। दोनों डिस्प्ले OLED है। 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर लगा है। मोटो रेडर 5G का फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में मौजूद है।

मोटो रेजर 5G

6000mAh और 5 कैमरे वाले Poco X3 की सेल, कैशबैक और डिस्काउंट में खरीदें दमदार फोन

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। ऐंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ओएस पर काम करने वाले इस फोन में 2800 mAh की बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट के टर्बो चार्जर के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-C पोर्ट, ड्यूल सिम सपॉर्ट, 4G/5G, ब्लूटूथ 5.0 और एनएफसी जैसे ऑप्शन मिल जाते हैं।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: