Tech

Poco के इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, 10 दिन से भी कम में बिके 2.5 लाख से ज्यादा फोन, जानें क्या है इसमें खास


हाइलाइट्स:

  • Poco M3 की कीमत 10,999 रुपये से होती है शुरू
  • Flipkart पर होती है इस Poco Mobile की बिक्री

फरवरी के पहले सप्ताह में Poco ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Poco M3 को ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था और इस Budget Smartphone के लॉन्च के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, इस स्मार्टफोन को ग्राहकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है, कंपनी ने दावा किया है कि 10 दिनों से भी कम समय में पोको एम3 स्मार्टफोन के 2.5 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स बिक गए हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इन सभी यूनिट्स की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए हुई है।

कंपनी का कहना है कि पोको एम3 स्मार्टफोन के लिए 30 लाख से ज्यादा ग्राहकों ने रुचि दिखाई है। याद दिला दें कि पहली सेल में येलो कलर वेरिएंट की डिमांड को देखते हुए 16 फरवरी को कंपनी ने येलो कलर वेरिएंट की स्पेशल सेल आयोजित की थी।

Poco M3 Price in India
इस Poco Mobile के 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तो वहीं फोन के 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। फोन के तीन कलर वेरिएंट हैं, पोको येलो, कूल ब्लू और पावर ब्लैक। आप भी अगर इस पोको स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो बता दें कि अब इस पोको एम3 की अगली सेल 23 फरवरी दोपहर 12 बजे Flipkart पर शुरू होगी।

सस्ता हो गया क्वाड रियर कैमरे वाला Redmi 9 Prime स्मार्टफोन, जानें नई कीमत व खूबियां

Poco M3 specifications

डिस्प्ले: पोको एम3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.34 प्रतिशत है।

रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर: Poco M3 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

शानदार फीचर्स के साथ LG के 3 नए स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च, कीमत 13,490 रुपये से शुरू

कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

कनेक्टिविटी: Poco M3 में वाई-फाई, 4जी एलटीई, जीपीएस, ए-जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

बैटरी क्षमता: 6000 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

और वेरिएंट



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: