India

Punjab Corona Update: पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री को हुआ कोरोना, राहुल गांधी के साथ साझा किया था मंच


हाइलाइट्स:

  • पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को हो गया कोरोना
  • हल्का बुखार और गले में खराश होने पर कराई कोरोना जांच
  • सिद्धू सोमवार को ‘खेती बचाओ यात्रा’ के लिए गए थे संगरूर

चंडीगढ़
कोरोना वायरस का संक्रमण पंजाब में तेजी से बढ़ रहा है। वहीं अब पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को भी कोरोना हो गया है। हल्का बुखार और गले में खराश होने पर मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री ने जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था। इस कार्यक्रम में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था।

मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को हल्का बुखार और गले में खराश है। डॉक्टर ने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है और वह घर में क्वारंटीन में है। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच की जाएगी। सिद्धू सोमवार को ‘खेती बचाओ यात्रा’ के लिए संगरूर में थे, जिन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था।

हरियाणा बॉर्डर पर रोके गए राहुल गांधी, खुलेआम दी ‘चेतावनी’, तब मिली हरियाणा में एंट्री

तीन दिवसीय कार्यक्रम में पंजाब आए थे राहुल गांधी
तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था। गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिनों तक राज्य में कई ‘ट्रैक्टर रैलियों’ का नेतृत्व किया। मंगलवार दोपहर बाद वह विरोध प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा पहुंचे।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: