Tech

इंतजार हुआ खत्म! iPad mini 6 का प्री-ऑर्डर शुरू, होगी बचत ही बचत, फीचर्स ऐसे कि खरीदने से खुद को रोक नहीं पाओगे


हाइलाइट्स

  • iPad mini 6 के प्री-ऑडर शुरू
  • 3,000 रुपये का मिल रहा डिस्काउंट
  • iPad mini 6 की कीमत 46,900 रुपये

नई दिल्ली। iPad mini 6 खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। iPad mini 6 अब भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इसमें आपको 6-कोर सीपीयू और 5-कोर जीपीयू के साथ A15 Bionic प्रोसेसर दिया जाएगा। ये भारत में Apple का लेटेस्ट और सबसे किफायती 5G iPad है।

बेस मॉडल की कीमत 46,900 रुपये:

Apple iPad mini 6 का 64GB स्टोरेज वाला बेस मॉडल 46,900 रुपये में मिल रहा है। ये कीमत केवल वाई-फाई मॉडल के लिए है। HDFC कार्ड यूजर्स इस पर अतिरिक्त 3,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। इस छूट ने Apple iPad mini 6 की कीमत को घटाकर 43,900 रुपये कर दी गई। बता दें कि ये भारत में सबसे सस्ता A15 बायोनिक पावर्ड डिवाइस है।

क्या होश खो बैठा है Google Maps? कुछ भी पूछने पर दे रहा उल्टे-सीधे जवाब, यूजर्स भी हैरान-परेशान; पढ़िए दिलचस्प मामला
Apple iPad mini 6 की स्पेसिफिकेशन्स:

Apple iPad mini 6 की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ट्रू टोन तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ Apple iPad mini में 8.3 इंच का लिक्विड रेटीना डिस्प्ले दिया गया है। इस टैबलेट में आपको 12MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा और इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 12MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध है। कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए टैबलेट में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

इतनी मिलेगी स्टोरेज:
स्टोरेज ऑप्शन्स की बात करें, तो Apple iPad mini 6 में 64GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज में मिलेगी। इसका सेल्युलर वsरिएंट eSIM सपोर्ट देता है।

ध्यान दें कि आप सेल्युलर वर्जन पर कॉल नहीं कर पाएंगे और ये केवल डाटा के लिए काम करता है। अतिरिक्त कनेक्टिविटी सर्विसेज की बात की जाए तो, Apple iPad mini 6 वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 और 5G नेटवर्किंग क्षमता का सपोर्ट करता है।

घर का गैस सिलेंडर हो गया है खत्म तो WhatsApp से इस तरह करें बुक, फटाफट हो जाएगी बुकिंग, सीखें आसान तरीका
एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे चलेगा:
Apple के अनुसार, Apple iPad mini एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक चल सकता है। खास बात है कि iPhones के बिल्कुल उलट iPad mini 6 आपको 20W चार्जिंग एडप्टर के साथ मिलेगा। इसके अलावा, ये USB Type-C पोर्ट के साथ सबसे किफायती आईपैड भी है।

Apple iPad mini 6 की उपलब्धता:
हालांकि, आज से Apple iPad mini 6 प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, लेकिन डिवाइस की बिक्री दो अक्टूबर से शुरू होगी। बैंक छूट के अलावा आप नए Apple iPad mini 6 पर अतिरिक्त छूट पाने के लिए अपने पुराने Apple iPad को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। यदि आप एक कॉम्पैक्ट हाई-परफॉर्मेंस टैबलेट कंप्यूटर की तलाश कर रहे हैं, तो Apple iPad mini 6 आपके लिए बहतरीन ऑप्शन हो सकता है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like

%d bloggers like this: